जीआरपी ने दो महिला उठाईगिर के साथ ३ चोर को पकड़ा

Trending Puzzle : How Many Fingers Are There?

जीआरपी ने दो महिला उठाईगिर के साथ ३ चोर को पकड़ा है। जो ट्रेन के अंदर व बाहर उटाईगिरी के साथ पॉकेटमारी की घटना को अंजाम देते हैं। दोनों आरोपी महिलांए बाराद्वार व चंद्रपुर चोर गिरोह की सदस्य बताई जा रही है। जीआरपी ने आरोपी महिलाओं को इतवारी टाटा पैसेंजर जबकि एक अन्य को टिकट बुकिंग काउंटर से गिरफ्तार किया है।
ट्रेनों में बढ़ती वारदात ने रेलवे के सुरक्षा अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ा दी है। ऐसे में, आरपीएफ के साथ जीआरपी ने भी टेे्रन के अंदर व बाहर पहरा सख्त कर दिया है। इस कड़ी में जीआरपी के हत्थे ३ शातिर चोर चढ़े। जिसमें दो महिला उठाईगिगर भी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार डाउन इतवारी- टाटा पैसेंजर में ग्राहक की खोज में बाराद्वारा निवासी अनिता बाई अदगले पति शैलेष अदगले ४६ वर्ष व गोपालपुर चंद्रपुर निवासी सीमा बाई पति स्व. लाखन, इस कोच से उस कोच कर रही थी। इस बीच जीआरपी जवान की नजर इन महिला उठाईगिरों पर पड़ी। जीआरपी के जवान ने बगैर देरी किए दोनों महिलाओं को पकड़ थाने लग आई।
पूछताछ के दौरान उनके पास कोई वैध रेल टिकट भी नहीं पाया गया। जिससे यह साबित हो सके कि वो कहीं यात्रा को निकली हो। जीआरपी अधिकारी की माने तो दोनों महिलाएं बाराद्वार व चंद्रपुर चोर गिरोह की सदस्य है। जो टे्रेनों में भीड़- भाड़ का फायदा उठा कर उठाईगिरी व अन्य अपराधिक  वारदातों को अंजाम देती हैं। पुलिस ने एक अन्य आरोपी व कोतरारोड के धनागर निवासी सीताराम पतिा हरीराम सारथी को टिकट काउंटर के बाहर से पकड़ा। जो संदिग्ध परिस्थतियों में टिकट काउंटर के पास घूम रहा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें जेल दाखिल कर दिया है।

WhatsApp Dare Game : Select the whatsapp dare. Jo aaye wo karna padega