हर्षाली मल्होत्रा – बजरंगी भाईजान की मुन्नी

Trending Puzzle : I am large on Saturday and Sunday, Who am I?

हर्षाली मल्होत्रा सब की पसंदीदा

इन दिनो शोसियल मीडीया पे छायी हर्षाली मल्होत्रा को कौन नहीं जानता। बजरंगी भाईजान मे अपने एक्टिंग से उसने सभी का दिल जीत लिया है। कई लोग तो सलमान खान से ज्यादा तारीफ इस नन्ही परी का कर रहे है। 3rd June 2008 को जन्मे हर्षाली मल्होत्रा, जो मुम्बई मे रहती है, की ये (बजरंगी भाईजान) पहली फिल्म है, जिसमे उन्हे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

बजरंगी भाईजान थोड़ा हटके

बजरंगी भाईजान कबीर खान निर्देशित फिल्म है जो इस साल 2015 मे ईद पर रिलीज़ हुई थी। सलमान खान के बाकी फिल्मों की तरह इसे भी काफी सफलता मिली और ये उनकी आठवीं फिल्म बनी जो 100 करोड़ के आकडें को पार कर गयी। इस फिल्म के बारे मे थोड़ी और बात करे तो ये सलमान खान की बाकी फिल्मों से काफी हट कर है. इस फिल्म मे उन्हे एक बार भी शर्ट उतारते नहीं पायेंगे (बचपन के एक सीन को छोड़ कर जिसमे वो कुश्ती लड़ रहे थे।) और ना ही इनमे उनके भारी भरकम डायलॉग है और ना ही फाइटिंग। शायद ये भी एक कारण हो सकता है जो लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है।

हर्षाली मल्होत्रा का रोल

हर्षाली मल्होत्रा इस फिल्म मे एक छोटी सी पाकिस्तानी बच्ची (शाहिदा) का रोल करती है जो बचपन से ही नहीं बोल सकती थी। इसी के इलाज़ के लिये उनकी अम्मी  उन्हे दिल्ली के दरगाह पर लाती है पर वापस लौटते वक्त वो खो जाती है. इधर-उधर घूमते हुये शाहिदा सलमान खान (पवन) से मिलती है जो बजरंगबली के काफी बड़े भक्त रहते हैं। चूंकि, शाहिदा बोल नहीं सकती थी पवन उसे मुन्नी के नाम से बुलाते रहते है. काफी जद्दो जहद के बाद पवन को पता चलता है कि मुन्नी पाकिस्तान से है और फिर उसे पाकिस्तान पहुचाने की कोशिशें शुरू हो जाती है।

हर्षाली मल्होत्रा छोटे पर्दे पर

पूरे फिल्म के दौरान हर्षाली मल्होत्रा (मुन्नी) दर्शको को लुभाये रखती है और सभी की चाह रहती है की वो जल्द से जल्द पाकिस्तान अपनी अम्मी-अब्बू के पास पहुंच जाये। वैसे ये हर्षाली मल्होत्रा की पहली फिल्म है पर इससे पहले भी वो छोटे पर्दों और विग्यापनो मे दिख चुकी है। कबुल है मे अंजुमन खान और लौट आओ तृषा मे पूजा का रोल कर चुकीं है। उन्होने Hyundai Xcent और Pears Soap के लिये भी विग्यापन किया है जिसे आप नीचे देख सकते हैं.

हर्षाली मल्होत्रा के सपने

हर्षाली मल्होत्रा - Harshaali Malhotraहर्षाली मल्होत्रा कहतीं है कि बड़े होकर उन्हे सलमान खान की तरह ही एक सूपर स्टार बनना है। 7 साल की इस छोटी सी उम्र मे ही उन्होने Facebook और Twitter पर अपना अकाउंट बना लिया है जहां वो लोगो से बातें और अपने नये-नये फोटो अपलोड करते हुये देखे जा सकते है। दिनो-दिन उनके चाहने वाले और फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

MyCityMyChoice.com  की सारी शुभकामनाये उनके साथ है. जय श्री राम.

WhatsApp Dare Game : Aap kisi ko I L U kahate ho to kya jawab aayega