खरसिया आई पी एल का सट्टा पकड़ाया, क्राइम ब्रांच ने की कार्यवाही

Trending Puzzle : If 1 + 1 = 5 Then 4 + 4 =?

[aps]  शुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आई पी एल का सट्टा लंबे समय से चलाया जा रहा था । ग्राम घघरा में क्राइम ब्रांच ने मारा छापा। आरोपियों के पास से 7 नग मोबाइल, एक एलईडी टीवी और 9 लाख 80 हजार रुपए का सट्टा पट्टी बरामद हुआ। [/aps] खरसिया : शनिवार की रात क्राइम ब्रांच व खरसिया पुलिस की संयुक्त टीम ने खरसिया थाना क्षेत्र के घाघरा में दबिश देकर 3 सटोरियों को आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते हुए पकड़ा है। आरोपियों से पुलिस को 7 मोबाइल और एक एलईडी टीवी के साथ 9 लाख 80 हजार रुपए का सट्टा पट्टी मिला। सभी आरोपियों के खिलाफ खरसिया पुलिस जुर्म दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Satta Kharsiaभले ही पेप्सी आईपीएल 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम सेमी फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई हो और सनराइजर हैदराबाद की टीम भी सेमी फाइनल के लिए जद्दोजहद में लगी है। इन टीमों के खेल प्रशंसक भले ही इन दोनों टीमों के प्रदर्शन से नाखुश हो। मगर सटोरिए को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा और हर मैच में लाखों करोड़ों रुपए का दांव लगाया जा रहा है। शनिवार को आईपीएल का मैच रायपुर के परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस मैच में खरसिया थाना क्षेत्र में लाखों रुपए का सट्टा लगा था।

इसकी सूचना क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश मिश्रा को हुई तो वे मौके पर अपने मातहत कर्मचारियों को साथ लेकर खरसिया पहुंचे। जहां स्थानीय पुलिस की सहयोग से ग्राम घाघरा में दबिश देकर तीन आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में विक्की राठौर निवासी घाघरा, केहर राठौर निवासी महका और छोटे लाल राठौर निवासी घाघरा में उसके घर से सट्टा खिलाते हुए रंगे हाथ दबोच लिया।

इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश मिश्रा, खरसिया टीआई सलीम तिग्गा, क्राइम ब्रांच के राजेश पटेल, मुकेश साहू, बालचंद, पुष्पेंद्र, सतीश, गुर्जर, धनंजय, फाग राम, विक्कू, रामप्रसाद बघेल, सुरेंद्र का योगदान रहा।